Site icon SMZ NEWS

पूल गेम में हारने से नाराज युवकों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 12 साल की बच्ची समेत 7 की मौत

आज हम जिस युग में जी रहे हैं, उसमें सहनशीलता का स्थान क्रोध ने ले लिया है। खेल में भी लोग हारने का जोखिम नहीं उठा सकते। ऐसा ही एक वाकया ब्राजील से सामने आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दो लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 12 साल की बच्ची भी है। हमले के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

घटना का कारण यह है कि दोनों आरोपी पूल गेम में हार गए थे। हारने के बाद हॉल में मौजूद बाकी लोग उन पर हंसने लगे। आरोपितों से यह सहन नहीं हुआ और दोनों ने गुस्से में फायरिंग कर दी। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह घटना 21 फरवरी की बताई जा रही है। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह घटना माटो ग्रोसो राज्य के सिनोप शहर में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा- यहां पूल गेम खेलने के दौरान फायरिंग हुई। अभियुक्त एडगर रिकार्डो डी ओलिवेरा और एज़ेकिआस सूज़ा रिबेरो खेल के हारने वाले पक्ष में थे। इसके बाद यहां मौजूद सभी लोग उन पर हंसने लगे। एडगर और हिजकिय्याह इसे बर्दाश्त नहीं कर सके और दोनों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। कुछ देर बाद दोनों हमलावर वहां से फरार हो गए।

Exit mobile version