Site icon SMZ NEWS

लुधियाना में 5 लाख की फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार, नकली पिस्टल बरामद

पंजाब के लुधियाना जिले में गैंगस्टर होने का दावा कर पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने चंडीगढ़ रोड निवासी सुनील से इंटरनेशनल नंबर से पैसे मांगे। रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। सुनील ने इस मामले की शिकायत फोकल प्वाइंट पुलिस से की।

एसएचओ अमनदीप सिंह बराड़ ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। सुनील ने बदमाशों से बात की तो दोनों के बीच डेढ़ लाख रुपये में सौदा तय हो गया। सुनील ने रुपये लेने के लिए बदमाशों को केंडल नहर के पास बुलाया। जैसे ही बदमाश उक्त स्थान पर पहुंचे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपित साहनेवाल के रहने वाले हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मलेशिया में रहने वाले अपने भाई के नंबर से फोन किया था.

पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि इस कार्रवाई की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक नकली पिस्टल और कटार भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस मामले के अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Exit mobile version