Indian PoliticsLudhiana NewsNationNewsPunjab newsWorld

लुधियाना में पैसेंजर ट्रेन पर पथराव, 8 साल की मासूम के सिर में गंभीर चोटें, हालत गंभीर

पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार देर शाम कुछ बदमाशों ने एक पैसेंजर ट्रेन पर पथराव किया। इस पथराव में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रेन में मौजूद स्टाफ की मदद से प्राथमिक उपचार किया गया। लेकिन खून इतना बह चुका है कि बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। बच्चे की पहचान ध्रुव (8) के रूप में हुई है।

मासूम ध्रुव का इलाज कर रहे डॉक्टर रवि ने बताया कि पत्थर इतनी तेज गति से मारा गया कि बच्चे के सिर की हड्डी टूट गई। यह हड्डी कान के ठीक ऊपर होती है। परिवार के मुताबिक, ट्रेन पर दो बार पथराव हुआ, बच्चा पहली बार तो बच गया लेकिन दूसरी बार खोपड़ी में फ्रैक्चर हो गया। बच्चे की हालत गंभीर है. बच्चा अभी भी बेहोश है। होश में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ट्रेन में बच्चे का परिवार यमुनानगर से फिरोजपुर जा रहा था। बच्चे के चाचा इंदर मोहन ने बताया कि जैसे ही वे मॉडल विलेज स्टेशन से बद्दोवाल की ओर जाने लगे, किसी ने बाहर से ट्रेन पर पथराव कर दिया. पहला पत्थर ट्रेन पर गिरा। इसी दौरान एक और पत्थर आया और उनके भतीजे ध्रुव के सिर पर लगा, इसके बाद उन्हें बद्दोवाल स्टेशन से एंबुलेंस की मदद से लुधियाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Comment here

Verified by MonsterInsights