Crime newsNationNewsPunjab newsWorld

जालंधर में रिश्वत लेने वाले इंजीनियर काबू जूनियर को बहाल करने के लिए 15 लाख रुपए लिए।

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के तहत जालंधर के बिजली विभाग में तैनात एक अधिकारी पर शिकंजा कसा है। जालंधर में तैनात पीएसपीसीएल के अतिरिक्त अधीक्षण अभियंता (एएसई) को विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। विजिलेंस ने एएसई सुखविंदर सिंह मुल्तानी को 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है।

विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारियों ने बताया कि एएसई सुखविंदर मुल्तानी के पास से 15 लाख रुपये जब्त किए गए हैं, उन्होंने शिकायतकर्ता से 20 लाख रुपये की मांग भी की थी. लेकिन इससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. विजीलैंस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुल्तानी पहले पीएसपीसीएल जालंधर के टेक्निकल ऑडिट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (एक्सिओन) में स्टोर कीपर के पद पर तैनात थे।

इस संबंध में पीएसपीसीएल वेरका अमृतसर के स्टोरकीपर शरणजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.शिकायतकर्ता शरणजीत ने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार रोधी नंबर पर ऑडियो-वीडियो साक्ष्य के साथ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उक्त अधिकारी ने अपने पक्ष में स्टोर के सामान की निरीक्षण रिपोर्ट भेजने के बदले में एक्सियन के साथ अपने कार्यकाल के दौरान 15 लाख रुपये की रिश्वत ली थी। अब शिकायतकर्ता बहाली की संस्तुति के एवज में 20 लाख की मांग कर रहा था।

Comment here

Verified by MonsterInsights