Indian PoliticsNationNewsPunjab newsWorld

झारखंड: धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, एक महिला और एक बच्चे समेत 13 की मौत.

धनबाद के जोड़ा फाटक रोड स्थित आशीर्वाद टावर में भीषण आग लग गई. हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक, टावर में अभी भी 50 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं, जिनमें बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग शामिल हैं. अब तक 13 मृतकों में से 7 महिलाएं बताई जा रही हैं. घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है। लोगों को निकालने की कोशिशें जारी हैं. जिस इमारत में आग लगी है, वहां एक दर्जन एंबुलेंस, दमकल की पांच गाड़ियां पहुंच गई हैं।

मौके पर भारी भीड़ है और अफरातफरी का माहौल है। फायर ब्रिगेड की कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आशीर्वाद टावर अपार्टमेंट में आग लगने से लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि घटना बेहद दुखद है। जिला प्रशासन की ओर से राहत कार्य जारी है और हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है.

आपको बता दें कि आशीर्वाद टावर अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। आग लगने से अफरातफरी मच गई। धुएं के कारण यहां रहने वाले लोग परेशान होने लगे। इतने में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने में जुट गईं, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज हैं कि दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

Comment here

Verified by MonsterInsights