NationNewsPunjab newsWorld

मोहाली : रिटा. एसडीओ ने की खुदकुशी, शाम को मां-बेटे की भी मौत, पूरा परिवार बिछ गया

मोहाली में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार घरेलू विवाद के चलते पूरे परिवार की मौत हुई है. मृतकों की पहचान सेवानिवृत्त एसडीओ सुरिंदर शर्मा (55), उनकी पत्नी अंजना शर्मा (50) और पुत्र पुलकित शर्मा (25) के रूप में हुई है।

सुरिंदर शर्मा हरियाणा बिजली बोर्ड से एसडीओ के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वर्तमान में वह केमिकल का कारोबार कर रहा था। बेटा पुलकित भी प्राइवेट नौकरी करता था। स्थानीय थाने के एसएचओ मनदीप सिंह ने बताया कि सुरिंदर शर्मा का शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया है, लेकिन रविवार को उनकी पत्नी और बेटे का पोस्टमार्टम होना है. तीनों शवों को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

मोहाली में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार घरेलू विवाद के चलते पूरे परिवार की मौत हुई है. मृतकों की पहचान सेवानिवृत्त एसडीओ सुरिंदर शर्मा (55), उनकी पत्नी अंजना शर्मा (50) और पुत्र पुलकित शर्मा (25) के रूप में हुई है। सुरिंदर शर्मा हरियाणा बिजली बोर्ड से एसडीओ के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वर्तमान में वह केमिकल का कारोबार कर रहा था।

बेटा पुलकित भी प्राइवेट नौकरी करता था। स्थानीय थाने के एसएचओ मनदीप सिंह ने बताया कि सुरिंदर शर्मा का शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया है, लेकिन रविवार को उनकी पत्नी और बेटे का पोस्टमार्टम होना है. तीनों शवों को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि सुरिंदर शर्मा ने शुक्रवार सुबह कोई जहरीला केमिकल निगल लिया था। इसके बाद मां-बेटे उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन मेडिकल जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Comment here

Verified by MonsterInsights