Site icon SMZ NEWS

मूसेवाला हत्याकांड: हरियाणा पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई गैंगस्टर कशिश, होगी पूछताछ

गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार गैंगस्टर कुलदीप उर्फ ​​किशिश को हरियाणा पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है. कुलदीप के खिलाफ झज्जर में एक युवक की हत्या का मामला दर्ज है। पुलिस उससे इस हत्याकांड के बारे में पूछताछ करेगी। साथ ही अन्य कई वारदातों में उसके शामिल होने की जानकारी सामने आ सकती है। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पूरे मामले में झज्जर एसपी वसीम अकरम शाम को जानकारी देंगे.

मूसेवाला की हत्या का आरोपी अभी फरार है। एक आरोपी बेरी निवासी कुलदीप उर्फ ​​कशिश को शुक्रवार को झज्जर लाया गया था तो उसके चेहरे पर किसी तरह की झुर्रियां नहीं थी. वह भारी पुलिस सुरक्षा में मुस्कराते हुए कोर्ट पहुंचे। मूसेवाला हत्याकांड के दौरान इस्तेमाल की गई बलेरो गाड़ी को चलाते हुए कुलदीप का एक वीडियो सामने आया था।

29 मई को ब्लेरो गाड़ी से मनसा आए हथियारबंद बदमाशों ने सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. पंजाब पुलिस ने बाद में झज्जर के बेरी कस्बे के रहने वाले कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। अब झज्जर पुलिस उसे हत्या के एक अन्य मामले में पूछताछ के लिए झज्जर ले आई है। आरोपित कुलदीप पर इससे पहले कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस की जांच में और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

Exit mobile version