Indian PoliticsNationNewsWorld

पटियाला : नवजात शिशुओं को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

पटियाला के समाना के सीआईए स्टाफ ने पंजाब-चंडीगढ़ में बड़े पैमाने पर नवजात शिशुओं की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह में शामिल 3 महिलाओं समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 नवजात बच्चे भी बरामद किए हैं, जिन्हें वे बेचने जा रहे थे. इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपये और 2 कार भी बरामद की गई है.

गिरफ्तार आरोपियों में पटियाला के भादसों थाने के गांव आलोवल निवासी बलजिंदर सिंह, आनंद नगर निवासी अमनदीप कौर, त्रिपड़ी निवासी भूपिंदर कौर, सुनाम निवासी ललित कुमार, थाना निवासी सजीता शामिल हैं. बिहार के मधेपुर जिले के गांव बिस्वरी और सुनाम मूल रूप से मुक्तसर जिले के रहने वाले सुखजिंदर सिंह जो इस समय गांव चबेवाल गांव धनासजी कॉलोनी में रहते हैं, शामिल हैं.

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। पुलिस ने आरोपियों से और भी कई मामले सुलझने की उम्मीद जताई है। समाना सीआईए स्टाफ के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार बमाना बस स्टैंड के पास संदिग्धों की तलाश कर रहे थे. इसी बीच उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सजीता के आरोपी बलजिंदर सिंह, अमनदीप कौर, ललित कुमार, भूपिंदर कौर, हरप्रीत सिंह एक एंबुलेंस निर्मित इनोव कार में सवार होकर गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर नवजात शिशुओं की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं.

Comment here

Verified by MonsterInsights