Site icon SMZ NEWS

बलटाना एनकाउंटर का वांछित गैंगस्टर रंगदारी रैकेट का मास्टरमाइंड ए अंकित राणा गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने बलटाना एनकाउंटर मामले में वांछित आरोपी अंकित राणा को गिरफ्तार कर लिया है। एजीटीएफ और एसएएस नगर पुलिस के संयुक्त प्रयास से आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

पंजाब के डीजीपी ने बताया कि आरोपी बलटाना एनकाउंटर केस के अलावा और भी कई वारदातों में शामिल था. फिलहाल पुलिस टीम उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। डीजीपी ने कहा कि आरोपी अंकित पंजाब-हरियाणा के रंगदारी रैकेट का मुख्य सरगना है. उसकी गिरफ्तारी से जल्द ही उसके नेटवर्क का पर्दाफाश होने की उम्मीद है।

बता दें कि भूपी राणा से जुड़े गैंगस्टर अंकित राणा ने जुलाई 2022 में बलटाना स्थित होटल रिलैक्स-इन के मालिक से लाखों रुपये की फिरौती मांगी थी. रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों से तंग आकर होटल मालिक ने 11 जुलाई को जीरकपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी. इस पर पुलिस ने पैसे लेने के लिए होटल मालिक की मदद से बदमाशों को बुलाया। गैंगस्टर अंकित राणा ने अपने तीन साथी गैंगस्टर रणबीर, विशाल और आशीष को होटल मालिक से फिरौती वसूलने के लिए भेजा था.

Exit mobile version