Site icon SMZ NEWS

अमृतसर में चली गोलियां, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लोगों पर दंगे

अमृतसर में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई है. पुलिस के साथ क्रॉस फायरिंग के बाद 2 आरोपी एक घर में छिप गए, जबकि 3 भागने में सफल रहे. पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपियों रवि और रफी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं.

यह घटना चेहरता क्षेत्र के नारायणगढ़ में 40 फीट रोड पर हुई। पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में कुछ बदमाश आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने 40 फुट सड़क की निगरानी शुरू की। आरोपी नारायणगढ़ स्थित एक घर में आया था। जैसे ही वे जाने लगे, पुलिस ने आरोपियों के वाहन के सामने उनकी गाड़ी रोक दी। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई को देख आरोपी वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी और कार की तलाशी ली। आरोपियों के पास से 5 विदेशी पिस्टल बरामद हुई है. साथ ही 24 से ज्यादा गोलियां भी बरामद की हैं. आरोपी रवि और रफी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों के बारे में जानकारी साझा करने की बात कह रही है। पुलिस को आरोपी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिस वक्त यह फायरिंग हुई उस वक्त सड़क पर काफी भीड़ थी। पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग होते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

Exit mobile version