Crime newsIndian PoliticsNationNewsUncategorizedWorld

“हां, मैंने श्रद्धा को मार डाला, कोई पछतावा नहीं” – पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब का कबूलनामा

लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या करने वाले आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सूत्रों के हवाले से मिली खबरों के मुताबिक, आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की. बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा कि साथ ही उन्हें इस हत्या का कोई मलाल नहीं है, भले ही उन्हें फांसी हो जाए, कोई दर्द नहीं है. उन्होंने बताया कि फ्लैट में ही श्रद्धा की हत्या की गई थी।

गौरतलब है कि श्रद्धा हत्याकांड की जांच शुरू हुए 20 दिन से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अब तक ऐसे कई सबूत नहीं मिले हैं. आफताब सच बोल रहा है या झूठ, पुलिस की पूछताछ काफी नहीं थी, इसलिए पुलिस ने कोर्ट से इजाजत लेकर पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया. पॉलीग्राफी टेस्ट का मतलब लाई डिटेक्टर टेस्ट होता है, जिससे वैज्ञानिक रूप से यह पता लगाना आसान हो जाता है कि आरोपी सच बोल रहा है या झूठ।

सोमवार को टेस्ट पूरा हो गया और अब आफताब के नार्को टेस्ट की बारी है. पुलिस भी इस मामले की जांच जल्द पूरी करना चाहती है, इसलिए आफताब के नार्को टेस्ट में तेजी लाने के लिए पुलिस ने 1 दिसंबर को कोर्ट में अर्जी दाखिल कर आफताब और कोर्ट का भी नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी थी. अनुमति दी थी दिल्ली पुलिस अब आफताब का नार्को टेस्ट एक दिसंबर यानी गुरुवार को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में कराया जाएगा.

Comment here

Verified by MonsterInsights