Indian PoliticsNationNewsPunjab newsWorld

फिरोजाबाद में 3 मंजिला मकान में लगी भीषण आग, 6 लोग जिंदा जले, 3 की हालत गंभीर

फिरोजाबाद के पदम कस्बे में मंगलवार शाम भीषण आग लग गई। आग शाम 6.30 बजे बेसमेंट स्थित फर्नीचर शोरूम में लगी और तीसरी मंजिल स्थित आवास तक पहुंच गई। आग की चपेट में परिवार के लोग आ गए। फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में 3 घंटे से ज्यादा का समय लगा। आग लगने से व्यवसायी परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए।

पदम के मुख्य बाजार में रमन राजपूत का नगर तीन मंजिला मकान है। बेसमेंट स्थित फर्नीचर शोरूम में मंगलवार शाम साढ़े छह बजे आग लग गई। फर्नीचर में लगी आग तेजी से ऊपर के हिस्से में फैल गई। आग लगते ही व्यवसायी रमन राजपूत और उसका छोटा बेटा नितिन घर से बाहर निकल आए, लेकिन परिवार के बाकी सदस्य बाहर नहीं निकल पाए।

आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। आग की लपटें देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही डीएमसी व एसएसपी के साथ शिकोहाबाद व जसराना सर्किल का फोर्स भी मौके पर पहुंच गया.

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. उनके शव निकाल लिए गए हैं। घर में इनवर्टर बनाने का काम था। आग शार्ट सर्किट के कारण लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब 7 गाड़ियां देर रात तक इस पर काबू पाने की कोशिश करती रहीं.

Comment here

Verified by MonsterInsights