NationNewsWorld

दूसरे धर्म में शादी करने पर लड़की को मारी गोली, पति का आरोप- ‘भाई ने किया हमला’

जयपुर में आज सुबह बाइक सवार दो युवकों ने 26 वर्षीय एक युवती को पीछे से गोली मार दी। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पति का आरोप है कि इस घटना में उसका बड़ा भाई शामिल है। उनका यह भी कहना है कि करीब एक साल पहले हमने कोर्ट मैरिज की थी। इससे परिजन दुखी थे। मेरा बड़ा भाई हमें लगातार प्रताड़ित कर रहा था, जिसके संबंध में मैंने सदर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है.

लड़की का नाम अंजलि, पति का नाम अब्दुल लतीफ है। लतीफ का आरोप है कि उसके बड़े भाई अब्दुल अजीज का दोस्त रियाज हमला करने आया और फायरिंग कर दी। लतीफ का यह भी कहना है कि घटना के वक्त वह ऑफिस में था। अचानक मेरे पास फोन आया कि अंजलि को किसी ने गोली मार दी है। मैं सीधे अस्पताल गया। अंजलि ने फोन पर बात करते हुए बताया कि स्कूटी सवार आ रहे थे। रियाज की आवाज सुनाई दी। वह किसी से पूछ रहे थे कि कहां शूट करना है।

पीठ में गोली लगने से अंजलि बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ी। उसे कावटिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। अंजलि जयपुर के मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास रहती हैं। बुधवार की सुबह करीब 10 बजे वह काम पर जाने के लिए पैदल ही घर से निकली थी. सुबह 10 बजकर 29 मिनट पर उनके घर से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर हमला किया गया। अंजलि एक आयुर्वेदिक दुकान पर काम करती है।

Comment here

Verified by MonsterInsights