Site icon SMZ NEWS

मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस के हाथ आया गैंगस्टर दीपक टीनू, लाया जा रहा है मनसा

दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है. उसे दिल्ली से मनसा लाया जा रहा है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को पंजाब पुलिस की ट्रांजिट रिमांड याचिका को मंजूरी देते हुए संबंधित अदालत में पेश करने का निर्देश दिया.

दीपक टीनू एक अक्टूबर को मानसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। बाद में उन्हें दिल्ली पुलिस ने 19 अक्टूबर को अजमेर से गिरफ्तार किया था। तीन दिन पहले मनसा पुलिस ने टीनू के ट्रांजिट रिमांड की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, लेकिन उससे पहले दिल्ली पुलिस ने उसका तीन दिन का रिमांड हासिल कर लिया. इससे मनसा पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

गैंगस्टर को भागने में मदद करने के आरोप में पुलिस अब तक बर्खास्त सीआईए इंस्पेक्टर प्रीतपाल और टीनू की प्रेमिका समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। एसआईटी को जांच में पता चला है कि मूसेवाला ने हत्या के मामले में पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल के प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब लाए जाने पर भागने की योजना बनाई थी। टीनू उन 24 आरोपियों में से एक है जिनके खिलाफ मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की गई है।

Exit mobile version