Indian PoliticsNationNewsWorld

ਗੁਜਰਾਤ ਚੋਣਾਂ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਰਾਹੁਲ ਗਾਂਧੀ ਦਾ ਦਾਅਵਾ-‘ਹਵਾ ‘ਚ ਹਨ AAP ਦੇ ਪੈਰ, ਕਾਂਗਰਸ ਦੀ ਬਣੇਗੀ ਸਰਕਾਰ’

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में सरकार विरोधी माहौल है और कांग्रेस सरकार बनाएगी. आम आदमी पार्टी सिर्फ हवा है, जमीन पर कुछ भी नहीं है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के कोथुपर में प्रेस कांफ्रेंस कर विरोधियों पर हमला बोला. गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर राहुल गांधी ने भी कुछ मिनट का मौन रखा.

राहुल ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी जमीन पर नहीं, सिर्फ हवा में है, लेकिन उनकी पार्टी मजबूत है और राज्य में अगली सरकार बनाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकारुजन खड़गे तय करेंगे कि इन चुनावों में उनका इस्तेमाल कैसे किया जाए। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना में टीआरएस सरकार लोगों को लूट रही है और दलितों और आदिवासियों की जमीन छीन रही है।

गुजरात के हालात के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में बहुत प्रभावी ढंग से चुनाव लड़ रही है. आम आदमी पार्टी सिर्फ हवा में है, जमीन पर नहीं। वह विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस मजबूत है। सत्ता विरोधी माहौल है, कांग्रेस इस चुनाव में जीतेगी।

Comment here

Verified by MonsterInsights