bollywood

Drugs Case: जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह ने किया पहला पोस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने घर से गांजा बरामद होने पर दोनों को गिरफ्तार किया था..

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को सोमवार को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई थी। जेल से बाहर आने के बाद भारती ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए भारती ने दोस्त अमृता खानविलकर को बर्थडे विश किया है। भारती ने अमृता की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी प्यारी अम्मू…हैप्पी बर्थडे…आई लव यू।

कुछ समय पहले मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने घर से गांजा बरामद होने पर दोनों को गिरफ्तार किया था।

अदालत को इनकी जमानत याचिकाओं पर सोमवार को सुनवाई की थी जहां दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने पहले बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

एनसीबी की एक विज्ञप्ति में पहले बताया गया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजे का सेवन करना स्वीकार किया है। ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि भारती के घर से कथित तौर पर बरामद मात्रा कानून के तहत “छोटी मात्रा” है। एक हजार ग्राम गांजे तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है। वाणिज्यिक मात्रा (20 किलोग्राम या इससे अधिक) होनेपर 20 साल तक की जेल हो सकती है। इसके बीच की मात्रा के लिए 10 साल की जेल की सजा हो सकती है।

Comment here

Verified by MonsterInsights