Site icon SMZ NEWS

Bollywood Updates: कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई!!

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई. इस बात पर कंगना रनौत ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई अक्षत को प्यार से हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत लिखती हैं- आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं, ‘बधाई’ हिमाचल की एक परम्परा है. जिसमें शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं. इसके साथ ही कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि यह बधाई सेरेमनी उनके नाना के घर मंडी में की गई है.

कंगना रनौत ने जो हल्दी सेरेमनी वाला वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी जिसकी फोटो और वीडियो कंगना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों बहनें अपनी भाभी के साथ हिमाचल का ट्रेडिशनल डांस करती नजर आई थीं.

Exit mobile version