Cricket

IPL 2020 MI vs RR: स्टीव स्मिथ ने धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया

स्मिथ पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया क्योंकि यह राजस्थान रॉयल्स का पहला अपराध था…

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धीमी गति से ओवर रेट बनाए रखने के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ पर जुर्माना लगाया गया है। स्मिथ पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया क्योंकि यह राजस्थान रॉयल्स का पहला अपराध था, जो आईपीएल में धीमी गति से ओवर रेट बनाए रखने के लिए था।

आधिकारिक बयान में कहा गया, “चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों के तहत सत्र की उनकी टीम का पहला अपराध था, इसलिए स्मिथ पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।”

राजस्थान रॉयल्स 194 रनों का पीछा नहीं कर पाई और 136 रनों पर ढेर हो गई, अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में 57 रनों से मैच हार गई। स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली टीम के लिए केवल जोस बटलर ही बल्ले से चल रहे थे क्योंकि उन्होंने 70 रनों की पारी खेली थी। बुमराह मुंबई के लिए गेंद के साथ एक सितारे के रूप में उभरे क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 4-20 के आंकड़े के साथ वापसी की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, मुंबई इंडियंस ने 193/4 का स्कोर बनाया था क्योंकि सूर्यकुमार यादव ने 47 गेंदों पर 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी। हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा ने क्रमशः 30 और 35 की उपयोगी पारियां खेलीं।

इस जीत के साथ, मुंबई इंडियंस छह मैचों में आठ अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर चली गई। जबकि राजस्थान सातवें स्थान पर खिसक गया है। राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला 9 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल की टीम से होगा जबकि मुंबई इंडियंस 11 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल की राजधानियों के सामने खड़ी होगी।

Comment here

Verified by MonsterInsights