Site icon SMZ NEWS

आखिर क्यों चाची ने किया अपने ही भतीजे का कतल, जानिए क्या है पूरा सच!

दोनों महिलाओं ने बच्चे को मारने की बात कबूल कर ली है…

पुलिस ने कहा कि दो महिलाओं को सोमवार को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बच्चे की माँ के साथ “ईर्ष्या” होने पर अपने दो वर्षीय भतीजे को कथित रूप से मार डाला।
बच्चे को 29 सितंबर को नोएडा शहर में उसकी दो चाचियों ने मार डाला और उसकी बॉडी को कंबल में लपेट कर अलमारी में छुपा दिया , पुलिस के डिप्टी कमिश्नर सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने कहा।

श्री चंदर ने कहा, “बच्चा 29 सितंबर को लापता हो गया था और परिवार ने स्थानीय सूरजपुर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया था, जहां ‘लापता’ होने का मामला दर्ज किया गया था।”

उस रात बाद में, बच्चे का शव अलमारी से बरामद किया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की। उन्होंने दावा किया कि इस मामले की जांच की गई और दोनों चाचीओं से पूछताछ की गई और उनकी भूमिका के बारे में सबूतों के आधार पर पूछताछ की गई। दोनों महिलाओं ने बच्चे को मारने की बात कबूल कर ली है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि घटना तब हुई जब आरोपी पिंकी, जो शादीशुदा है और सह-आरोपी रिंकी की बड़ी बहन है, अपने माता-पिता के घर गई थी। पुलिस के अनुसार, दोनों भाई-बहनों ने, लगभग 30 साल की उम्र में, पुलिस को बताया कि वे बच्चे की मां सपना, उनके भाई की पत्नी, उनके प्रति उनके रवैये को लेकर परेशान थे।

Exit mobile version