Punjab news

बीर दविंदर सिंह का कहना है की सुखबीर बादल हिस्ट्रियनिक व्यक्तित्व से पीड़ित हैं

श्री सुखबीर सिंह बादल सांसद और शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष के रूप में एक प्रकार का रोगसूचक लक्षण प्रतीत होता है…

पूर्व डिप्टी स्पीकर बीर देविंदर सिंह ने कहा, राज्यसभा सांसद और दिग्गज अकाली नेता सरदार सुखदेव सिंह ढींढसा के खिलाफ श्री सुखबीर सिंह बादल के अत्याधिक अनुचित और भड़काऊ डायट्रीबी, शिरोमणि अकाली दल (डेमोक्रेटिक) के अध्यक्ष पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं।

उन्होंने कहा “आप किसी भी अनुभवी और परिपक्व राजनेता से इस तरह के अपमानजनक विवाद की उम्मीद नहीं कर सकते, जब तक कि वह गंभीर व्यवहार संबंधी विकार से पीड़ित न हो। श्री सुखबीर सिंह बादल सांसद और शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष के रूप में एक प्रकार का रोगसूचक लक्षण प्रतीत होता है कि अब एक दिन है; मुझे डर है कि सिंड्रोम के इन स्पष्ट लक्षणों को स्वास्थ्य फिटनेस शब्दावली में चित्रित किया गया है, HPD (हिस्टेरिक व्यक्तित्व विकार) के रूप में, ”।

“जब मैं उनसे पहली बार मिला तब से मैं श्री सुखबीर सिंह बादल के व्यक्तित्व व्यवहार को ऐसे ही देख रहा हूँ। अपने चरित्र में प्रचलित व्यक्तिवाद, तीव्र, अस्थिर भावनाओं के साथ मिलकर, अपनी विकृत आत्म-छवि में अविश्वास के साथ निहित; ये निश्चित रूप से प्रकट असामान्यताएं हैं, जो कि मैंने समय की अवधि में उनके व्यवहार पर ध्यान दिया।

“ऐसे लोग कभी भी दूसरों की भावनाओं के संबंध में विक्षिप्त नहीं होते हैं और वे कभी भी उन शब्दों की गरिमा के प्रति सचेत नहीं होते हैं, जो उन्होंने अपनी अतार्किक रूप से नाराज भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अनुचित और चुलबुले ढंग से चुने हैं। ऐसे लोगों को अव्यवस्थित मानव व्यवहार के लिए उपचार के अलावा तत्काल मनोविश्लेषण परामर्श की आवश्यकता होती है। ”

बीर देविंदर ने कहा, “भगवान श्री सुखबीर सिंह बादल और उनकी पत्नी सुश्री हरसिमरत कौर बादल को सार्वजनिक जीवन में एक पारंगत भाषा की अधिक ज्ञान, गरिमा और संयम के साथ आशीर्वाद दें।”

Comment here

Verified by MonsterInsights