Site icon SMZ NEWS

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के वकील ने “यौन दुराचार के झूठे आरोपों” को किया खारिज

अनुराग कश्यप ने उन पर लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से गहरा दुख व्यक्त किया है…

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के वकील ने सोमवार को अपने मुवक्किल के खिलाफ लगाए गए “यौन दुराचार के झूठे आरोपों” को खारिज कर दिया, इसे “पूरी तरह से गलत, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान” करार दिया।

कश्यप के वकील प्रियंका खिमानी का बयान, अभिनेता पायल घोष के वकील के बाद आया था, जिन्होंने बॉलीवुड निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, उन्होंने कहा कि वह आज ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी। इस बीच, कश्यप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से आधी रात के करीब अपने वकील द्वारा बयान साझा किया।

“मेरे मुवक्किल, अनुराग कश्यप, ने उन पर लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से गहरा दुख व्यक्त किया है। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान हैं। यह दुखद है कि एक सामाजिक #Metoo आंदोलन जितना महत्वपूर्ण है। बयान में कहा गया है कि निहित स्वार्थों से सह-चुना गया और चरित्र हत्या के लिए मात्र एक साधन बन गया।

यह भी दावा किया गया कि इस प्रकृति के “काल्पनिक आरोप” इस प्रकृति के आंदोलन को कम कर रहे हैं और इस आंदोलन को “यौन उत्पीड़न और शोषण के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात पर बेहोश करने की कोशिश करते हैं।” खिमनी ने आगे कहा कि कश्यप भी अपने अधिकारों और उपायों को पूरी तरह से आगे बढ़ाने का इरादा रखते हैं।

शनिवार को ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के अभिनेता घोष ने कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। मीडिया से बात करते हुए, उसने कहा, “पांच साल पहले मैं काम के सिलसिले में अनुराग कश्यप से मिली। उसने मुझे अपने घर बुलाया। जब मैं वहाँ गई, तो वह मुझे एक अलग कमरे में ले गया और मेरे साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। उसने खुद को मेरे ऊपर गिरा लिया। ”

घोष ने कहा, “मैं अधिकारियों से विनम्रतापूर्वक कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं और चाहता हूं कि देश इस रचनात्मक आदमी के पीछे शैतान को देखे। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। मैं उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा हूं।”

आरोपों को पोस्ट करते हुए, कश्यप ने ट्विटर पर जवाब दिया जिसमें उन्होंने आरोपों से इनकार किया, यह दावा करते हुए कि वे ‘आधारहीन’ थे। उन्होंने कहा, “मैं न तो इस तरह का व्यवहार करता हूं और न ही कभी किसी कीमत पर इसे बर्दाश्त करता हूं।”

Exit mobile version