Crime news

यूपी में पुलिस की मौजूदगी में हुई हत्या-आरोपी की मौत

पूर्वी यूपी के कुशीनगर में हुई घटना के बाद भीड़ ने किया लाठी का इस्तेमाल …..

उत्तर प्रदेश में एक शिक्षक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को आज सुबह पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पीट-पीटकर मार डाला गया। पूर्वी यूपी के कुशीनगर में हुई घटना के बाद सामने आए एक वीडियो में उस शख्स को पीटने के लिए भीड़ को लाठी का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है।

दंगा गियर में कई पुलिसकर्मी मौजूद थे और कुछ को हमले को रोकने की कोशिश करते हुए देखा गया था, लेकिन जब आदमी ने चलना बंद कर दिया तब भी मारपीट बंद नहीं हुई। कुछ देर बाद दिखाई दिया कि आदमी का सिर धँसा हुआ था और जब तक भीड़ काम हुई तब तक जमीन खून से सन चुकी थी।

पुलिस के मुताबिक, शख्स गोरखपुर का रहने वाला था। उसने कथित तौर पर आज अपने पिता की गन का इस्तेमाल करके एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्थानीय रिपोर्टों से पता चलता है कि शिक्षक को गोली मारने के बाद, आदमी अपने घर की छत पर चढ़ गया, बंदूक लहराई और ग्रामीणों को दूर रखने के लिए उसने गोली चलाई।

जब पुलिस पहुंची, तो उसने आत्मसमर्पण में हाथ उठाया और पुलिस द्वारा उसे नीचे लाया गया। उसे एक पुलिस वाहन में ले जाया जा रहा था, जब ग्रामीणों ने उसे कथित रूप से खींच लिया और उस पर हमला कर दिया।

Comment here

Verified by MonsterInsights