bollywoodCricketCrime news

सनी देओल ने क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले की जानकारी ली, बोले-जल्द न्याय मिलेगा

पठानकोट के लॉ एंड ऑर्डर संबंधी महत्वपूर्ण विषयों व इंडिया टीम के विश्व विख्यात खिलाड़ी सुरेश रैना जी के परिवार पर हुए हमले की विस्तृत जानकारी ली….

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. उन्होंने वहां कोविड-19 महामारी तथा अन्य मुद्दों पर वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की. इसके साथ ही सनी देओल ने क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले की भी जानकारी ली. सनी देओल ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा: “अपने लोकसभा क्षेत्र के जिला पठानकोट की सुरक्षा हेतु जिला पठानकोट के  एसएसपी श्री गुलनीत सिंह खुराना जी से सकारात्मक चर्चा हुई. पठानकोट के लॉ एंड ऑर्डर संबंधी महत्वपूर्ण विषयों व इंडिया टीम के विश्व विख्यात खिलाड़ी सुरेश रैना जी के परिवार पर हुए हमले की विस्तृत जानकारी ली.”

सनी देओल (Sunny Deol) ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा: “उम्मीद करता हूं कि उस परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा. उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. शोकाकुल परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.” सनी देओल ने इस तरह सुरेश रैना को भरोसा दिलाया कि न्याय जरूर होगा. इससे पहले सनी देओल ने ट्वीट किया था: “कोरोना पर लोगों को जागरूक करने और गुरदासपुर की कानून व्यवस्था की स्थिति पर एसएसपी से सकारात्मक बातचीत हुई.”

Comment here

Verified by MonsterInsights