Cricket

सुरेश रैना का IPL 2020 को छोड़ने का कारण है एक होटल का कमरा, जानिए क्यों

फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने “व्यक्तिगत कारणों” के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़ दिया था..

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार सुरेश रैना 29 अगस्त को भारत लौट आए, फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने “व्यक्तिगत कारणों” के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़ दिया था। विश्वनाथन ने टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक ट्वीट में यह भी कहा था कि रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के सीजन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। हालांकि, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रैना उस होटल के कमरे से नाखुश थे जो उन्हें सौंपा गया था और सीएसके के कप्तान धोनी के समान आवास चाहते थे।

आउटलुक से बात करते हुए, सीएसके के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने क्रिकेटरों की तुलना “प्राइम डोनेंस” से की, लेकिन कहा कि धोनी “पूरी तरह से नियंत्रण में थे”।श्रीनिवासन ने कहा, “क्रिकेटर्स पुराने जमाने के अभिनेताओं की तरह होते हैं … चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से एक परिवार की तरह रहे हैं और सभी सीनियर खिलाड़ियों ने साथ रहना सीखा है।”

 

श्रीनिवासन ने कहा, “मेरी सोच यह है कि अगर आप अनिच्छुक हैं या खुश नहीं हैं, तो वापस जाएं। मैं किसी को कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं करता … कभी-कभी सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है।”

“मैंने एमएस (धोनी) से बात की और उसने मुझे भरोसा दिलाया है कि अगर संख्या बढ़ती है, तो भी चिंता करने की कोई बात नहीं है। उसने जूम कॉल के माध्यम से खिलाड़ियों से बात की और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा। आप वास्तव में नहीं जानते कौन एक निष्क्रिय वाहक है, ”श्रीनिवासन ने कहा।

सीएसके बॉस ने कहा, “सीजन अभी शुरू नहीं हुआ है और रैना को निश्चित रूप से पता चल जाएगा कि वह क्या मिस कर रहे हैं और निश्चित रूप से सभी पैसे (प्रति सीजन 11 करोड़ रुपये) खोने वाले हैं।”

Comment here

Verified by MonsterInsights