Site icon SMZ NEWS

4 मुख्य गवाह ने सुशांत राजपूत के अंतिम कुछ घंटों के बारे में बताया

कई घंटों की पूछताछ के दौरान, उन्होंने सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम दिन का संस्करण दिया…

जैसा कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों को उनकी मौत की जांच में घेर लिया, चार प्रमुख गवाहों ने बताया कि उन्होंने अपने आखिरी कुछ घंटे कैसे बिताए। चारों मुंबई के बांद्रा में अपने आलीशान घर में अभिनेता के साथ रहते थे, जहां वह 14 जून को मृत पाए गए थे। गवाह हैं, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट-मेट सिद्धार्थ पिठानी, उनके सहायक नीरज, कुक केशव और गृहस्वामी दीपेश सावंत। कई घंटों की पूछताछ के दौरान, उन्होंने सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम दिन का संस्करण दिया। सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से कई बार पूछताछ की गई है।

13 जून की रात और अगली सुबह के बीच, सुशांत सिंह राजपूत ने अपना अधिकांश समय अपने कमरे में बंद रह कर बिताया, चारों ने मुंबई पुलिस के साथ-साथ सीबीआई को भी बताया।दीपेश सावंत 14 जून को जागने वाले घर के पहले व्यक्ति थे। उन्होंने कथित तौर पर जांच एजेंसियों से कहा है कि पिछली रात, जब उन्होंने “सुशांत सर” से अपना खाना खाने के लिए कहा, तो उन्होंने इनकार कर दिया और मैंगो शेक मांगा। सावंत के अनुसार सुशांत ने सबको खाना खाने के लिए कहा।

सावंत ने दावा किया कि उन्होंने अपना खाना खाया और अपने मोबाइल फोन पर फिल्म देखना शुरू किया। उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया, करीब 10.30 बजे जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर फोन किया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।सावंत ने कहा कि वह अगले दिन सुबह 5.30 बजे उठते हैं और एक घंटे बाद, अपने दैनिक अनुष्ठानों को पूरा करने के बाद, हमेशा की तरह सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में चले गए।

जब उन्होंने दस्तक दी, तो उन्होंने पाया कि अभिनेता पहले से ही उठे हुए थे और अपने बिस्तर पर बैठे थे। सावंत ने उसे सलाम किया और पूछा कि क्या वह उसे चाय लाकर दे। लेकिन उन्होंने सावंत के अनुसार, चाय और नाश्ते से इनकार कर दिया।सुशांत सिंह राजपूत अकेले थे, उनके कमरे का पंखा चल रहा था, दरवाजा खुला था, सावंत ने जांचकर्ताओं को बताया, उनका वर्णन था कि वह एक साधारण दृश्य था।सुबह 7 बजे के आसपास केशव और नीरज जाग गए।

नीरज ने एजेंसियों को बताया कि उन्होंने 8 से 8.15 बजे के बीच “सर” को बुलाया और उस समय सुशांत सिंह राजपूत सीढ़ियों पर आए और ठंडे पानी के लिए कहा।एक घंटे बाद केशव अनार का रस और नारियल पानी देने के लिए अभिनेता के कमरे में गए, उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया गया, तब सुबह करीब 9.15 बजे था। वह आखिरी बार था जब उन्होंने उसे देखा था ।केशव ने जांचकर्ताओं और पुलिस को बताया कि जब वह “सुशांत सर” से पूछने गए कि दोपहर के भोजन के लिए क्या बनाना है, तो उन्होंने दरवाजे को बंद पाया, जो असामान्य था।

उन्होंने कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी जो एक रचनात्मक कला डिजाइनर है, के बारे में बताया, जो उन चारो में से सुशांत सिंह राजपूत के ज्यादा करीब था।गवाहों ने कहा कि सिद्धार्थ, सुशांत सिंह राजपूत के विपरीत कमरे में रहेंगे जब रिया चक्रवर्ती घर पर नहीं होंगी।सावंत ने अपने बयान में कहा कि सुबह 10.30 बजे के आसपास, सिद्धार्थ पिठानी उनके पास आए और उन्हें बताया कि “सर” ने उनके कमरे को बंद कर लिया।

हर कोई इस समय से चिंतित था, गवाहों के अनुसार, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत तभी अपने कमरे को बंद करते थे जब रिया चक्रवर्ती आसपास होती थी। उन्हें लगा कि वह शायद सो गए है। लगभग 15 मिनट बाद, उन्होंने अभिनेता के दरवाजे पर फिर से दस्तक दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

Exit mobile version