bollywood

सुशांत सिंह के केस में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर उठ रहे है कई सवाल

संदीप उनकी मृत्यु की खबर सामने आने के बाद अभिनेता के आवास पर पहुंचने वाले पहले लोगों में से थे…

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के विकास सिंह ने 14 जून को दिवंगत अभिनेता के घर पर फिल्म निर्माता संदीप सिंह के बारे में सवाल उठाए हैं। संदीप उनकी मृत्यु की खबर सामने आने के बाद अभिनेता के आवास पर पहुंचने वाले पहले लोगों में से थे।

पिंकविला के साथ बातचीत में, विकास ने कहा: “सुशांत के शरीर को देखकर मीतू (सुशांत की बहन) सदमे में थी, इसलिए वह कमरे में गई, इसलिए उसने बस एक मौका देखा, और उसने कार्यभार संभाला। परिवार में कोई भी उसे नहीं जानता तो वह वहां कैसे आया। अचानक उन्होंने कैसे कार्यभार संभालना शुरू कर दिया। चूंकि परिवार का कोई भी व्यक्ति वहां नहीं था, इसलिए उनके लिए एक मौका था। मुझे लगता है कि यहाँ पिठानी होना चाहिए था, संदीप नहीं। ”

वकील सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी के बारे में बात कर रहे हैं – जो सुशांत की खोज करने वाले पहले व्यक्ति थे। सुशांत को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था करने के बाद, संदीप ने कथित तौर पर अंतिम संस्कार की व्यवस्था भी की।

पिठानी टीवी साक्षात्कार की एक श्रृंखला के लिए भी दिखाई दिए, जहां उन्होंने अभिनेता के साथ अपने संबंधों पर चर्चा की, जिसे उन्होंने अपना ‘भाई’ कहा। यहां तक ​​कि उन्होंने पटना में सुशांत के परिवार का दौरा किया, और उनके बारे में कई सोशल मीडिया अपडेट पोस्ट किए। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों कुछ समय से संपर्क में नहीं थे।

Comment here

Verified by MonsterInsights