Site icon SMZ NEWS

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI रिया चक्रवर्ती से कर रही है पूछताछ

28 साल की सुश्री चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने दो बार पूछताछ की है…

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के तहत सीबीआई ने तलब किया है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुश्री रिया चक्रवर्ती पर उनकी प्रेमिका, वित्तीय धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और पटना में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसे सुप्रीम कोर्ट ने बरकरार रखा है।

28 साल की सुश्री चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने दो बार पूछताछ की है, जो श्री राजपूत के पिता के आरोपों की जांच कर रही है कि उनके खाते से करोड़ों की निकासी हुई है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा पिछले सप्ताह एजेंसी को मामला संभालने के आदेश के बाद सीबीआई की एक विशेष टीम शुक्रवार से मुंबई में है।

रविवार को, श्री राजपूत और उनके दोस्त सिद्धार्थ पठानी के एक कर्मचारी से सीबीआई ने पूछताछ की।श्री राजपूत के एक कर्मचारी सदस्य नीरज को रविवार को लगातार तीसरे दिन रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) के कार्यालय में बुलाया गया था।

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट थे और उन्हें कुछ रिपोर्टों में “रचनात्मक प्रबंधक” भी कहा जाता है। वह खुद को एक अभिनेता और फिल्म निर्माता भी कहते हैं। उन्हें इस महीने की शुरुआत में प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया था, जो कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मौत की सजा से जुड़ा है।

अभिनेता की मृत्यु ने उनके हजारों प्रशंसकों को सदमे में छोड़ दिया और बड़े पैमाने पर अटकलों, विवादों और साजिश सिद्धांतों को हवा दी। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते कहा था कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की सभी जांच करेगी।

Exit mobile version