Site icon SMZ NEWS

Sushant Case : बिहार पुलिस ने दावा किया कि मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती की सुरक्षा कर रही है

बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि पटना पुलिस के पास मामले में अधिकार- क्षेत्र है…

बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दिए एक बयान में मुंबई पुलिस पर रिया चक्रवर्ती की मदद करने और सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया। रिया चक्रवर्ती ने इस बात का कोई सबूत नहीं दिया है कि पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा दर्ज मुकदमे को महाराष्ट्र में स्थानांतरित करने की अभिनेता की याचिका के खिलाफ बिहार में “सामान्य और खोखले आरोपों से परे” उसके खिलाफ “पक्षपातपूर्ण” है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, रिहा चक्रवर्ती ने 14 जून को बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद की जांच में पटना पुलिस के अधिकार क्षेत्र को चुनौती दी है। मुंबई पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि क्या वह नैदानिक अवसाद और फिल्म उद्योग में बदसूरत प्रतिद्वंद्विता से प्रेरित थी।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की दोस्त रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराते हुए, आत्महत्या के लिए उकसाने और उससे पैसे लेने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाते हुए पटना पुलिस ने एक नई जाँच शुरू की।

बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि पटना पुलिस के पास मामले में अधिकार- क्षेत्र है क्योंकि शिकायत सुशांत सिंह राजपूत के पिता की है, जो पटना से है।हलफनामे में कहा गया है, “वर्तमान मामले में पीड़ित मुखबिर है, कृष्ण किशोर सिंह, जिन्होंने याचिकाकर्ता सहित आरोपी व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य के कारण अपने युवा, जीवंत बेटे को खो दिया है।”पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस से बिना किसी सहयोग के सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों की जांच की।बिहार सरकार ने कहा, “मामला संवेदनशील है और इसमें अंतर्राज्यीय दखल है, इसलिए सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी।”

Exit mobile version