Site icon SMZ NEWS

राजस्थान के सीएम के बेटे ने बीजेपी पर कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया

बीजेपी इससे निपट नहीं सकती है और इसलिए वे कांग्रेस के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने शनिवार को राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को गिराने की “साजिश” के लिए भाजपा की खिंचाई की।भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जयपुर में एक विरोध रैली के दौरान पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए, गहलोत ने कहा, “केंद्र में भाजपा लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश में शामिल है। पिछले डेढ़ साल से हमने कोरोनोवायरस के दौरान किसानों के लिए काम किया है।

मुझे लगता है कि बीजेपी इससे निपट नहीं सकती है और इसलिए वे कांग्रेस के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं। ” उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश और कर्नाटक में बीजेपी ने सरकार बनाई, लेकिन मुझे यकीन है कि इस बार बीजेपी ने एक गलत राज्य चुना है। इस बार राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट हैं और वे सरकार को गिराने के अपने सपने को पूरा नहीं कर पाएंगे।”

वैभव गहलोत ने विधानसभा सत्र आयोजित करने के कारण पर भी सवाल उठाया।“ऐसे समय में विधानसभा सत्र आयोजित नहीं करने का क्या कारण है जब राजस्थान सरकार ने विधानसभा सत्र बुलाया है।राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को सीएम गहलोत को लिखे पत्र में कहा था कि उत्तर प्रदेश ने विधानसभा सत्र के लिए सरकार की इच्छा का राजनीतिकरण करने का फैसला किया था और जो फैसला लेना था, वह उससे आहत था।

राजस्थान के राज्यपाल सचिवालय ने शुक्रवार को कहा था कि राज्य सरकार ने 23 जुलाई की रात को बहुत ही कम नोटिस पर विधानसभा का सत्र बुलाने के लिए एक पत्र प्रस्तुत किया।यह कहा कि सत्र के लिए सामान्य प्रक्रियाओं के अनुसार बुलाए जाने के लिए 21-दिवसीय नोटिस की आवश्यकता है।

Exit mobile version