Site icon SMZ NEWS

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार परिवारवाद को लेकर आवाज उठाई जा रही है, साथ ही लोग मामले की सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस से अपील की कि इस घटना के लिए दूसरों पर इल्जाम डालना बंद करें. इसके साथ ही बाबिल खान ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इस घटना का कारण ढूंढना बंद करें, बाबिल खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बाबिल खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “यह उन लोगों के लिए अधिक निराशा लाता है, जो इस घटना से गुजर रहे हैं. इसकी जगह हमें इन ईमानदार लोगों के उत्कर्ष का जश्न मनाना चाहिए. मैं कह रहा हूं कि सुशांत के नाम का प्रयोग किये बिना सही चीजों के लिए खड़े होइये. अगर आप परिवारवाद के खिलाफ विद्रोह करना चाहते हैं तो ऐसा करें, लेकिन सुशांत के नाम का उपयोग किसी भी कारण से न करें. किसी भी मामले में सही चीजों के लिए खड़े हो जाइये.”

Exit mobile version