News

गुजरात के एक खाली अपार्टमेंट में 2 भाइयो सहित 6 सदस्य मृत पाए गए

पुलिस का कहना है की पटेल भाई शहर के विभिन्न इलाकों में रहते थे और 17 जून को, उन्होंने अपनी पत्नियों को सूचित करने के बाद बच्चों के साथ घर छोड़ा था. जब वे गुरुवार रात तक वापस नहीं लौट तो उनकी पत्नियां इस खाली फ्लैट में पहुंची.

 गुजरात के अहमदाबाद शहर में शुक्रवार सुबह एक ही परिवार के छह सदस्‍य एक खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए. मृतकों में चार बच्‍चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र सात और बारह साल की उम्र बताई गई है. वाटवा GTDC पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर डीआर गोहिल ने बताया कि 42 वर्षीय अमरीश पटेल, 40 वर्षीय गौरांग पटेल और उनके चार बच्चे आज सुबह शहर के वटवा GTDC इलाके में परिवार के स्वामित्व वाले खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए.

पुलिस का कहना है की देर रात तक घर वापिस न लौटने पर उनकी पत्नियां इस खाली फ्लैट में पहुंची. हालांकि, उन्होंने इसे अंदर से बंद पाया, जिसके बाद उन्होंने आधी रात के आसपास पुलिस से संपर्क किया. पुलिस, इंस्पेक्टर गोहिल ने कहा, ”संदेह है कि इन दोनों ने बच्चों को ‘नींद की दवायुक्‍त’ भोजन दिया और खुद को फांसी लगाने से पहले उन्हें मार डाला.”

 पुलिस ने कहा कि शवों को फॉरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा गया है और आगे की जांच की जा रही है. विस्‍तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

Comment here

Verified by MonsterInsights