bollywood

स्टाइल एक्टर साहिल खान याद हैं? जानिये क्यों उन्हें सलमान और शारुख की वजह से छोड़ना पड़ा अपना करियर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताने के लिए साहिल खान ने एक बॉलीवुड नवागंतुक दिनों के रूप में उनका अनुभव बताया.

अभिनेता साहिल खान, जिन्हें 2001 की फिल्म स्टाइल में अभिनय के लिए जाना जाता है, ने एक स्टारडस्ट मैगजीन कवर साझा किया, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान भी थे, और आरोप लगाया कि दो सुपरस्टार में से एक ने कहा की एक नवागंतुक के साथ कवर फोटो शेयर करना उन्हें “बुरा लग रहा है” लग रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताने के लिए साहिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और इसमें अपने जिंदगी के उस वाकये को साझा किया है. साहिल खान ने लिखा  है, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो…मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था.

फिर भी वो मुझे कई बार साइज रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे. और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया. नाम बड़े और दर्शन छोटे. अनुमान लगाओ कौन. आज मैं उनकी कतई परवाह नहीं करता क्योकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया. दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं, 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता. सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है. इस बारे में सोचकर देखा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सुशांत सिंह राजपूत.’ हालांकि साहिल खान ने सस्पेंस कायम रखा है.


				

Comment here

Verified by MonsterInsights