Coronavirus

चंडीगढ़ में बना तनाव का माहौल,कोरोना के 16 मामले सामने आए

Corona Virus

रविवार को मोहाली जिले में सबसे अधिक 16 कोरोना मामले (Corona cases) सामने आए।

अब मोहाली में कोरोना पीड़ितों की संख्या 176 हो गई है जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 56 है। रविवार को दर्ज किए गए 16 पॉजिटिव मामलों में से एक खरड़ का था, चार कुराली का, एक जीरकपुर का, पांच लालरु का, दो डेरा बस्सी का, एक मुबारकपुर का और दूसरा नयागांव का था। सभी पीड़ितों को बनूर के ज्ञान सागर हस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।19 वर्षीय खारार निवासी 11 जून को दिल्ली से लौटा था। उनमें से लगभग सभी दूसरे राज्यों से लौटे हैं।

उत्तर प्रदेश के एक शादी समारोह से चंडीगढ़ से लौट रही दंपति की रिपोर्ट सकारात्मक आई है। खुड्डा अलीशेर का एक 35 वर्षीय व्यक्ति और एक 27 वर्षीय महिला 9 जून को यू पी से बड़े अलीशेर वापिस आये थे। 11 जून को दोनों में कोरोना के लक्षण पाए गए। उनके कोरोना सकारात्मक होने की पुष्टि की गई। दो नए मामलों के आने के साथ, चंडीगढ़ में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या बढ़कर 352 हो गई है। खुड्डा लाहौर में, ऑटो चालक, जिसकी रिपोर्ट कोरोना सकारात्मक आई थी, उसके संपर्क में आए परिवार के छह सदस्यों की रिपोर्ट नकारात्मक थी।

दूसरी ओर, औद्योगिक क्षेत्र में कॉलोनी नंबर 4 की एक गर्भवती महिला की रिपोर्ट सकारात्मक थी। महिला रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंची थी। महिला दिल्ली के वजीरपुर से चंडीगढ़ आई थी। इसलिए, मामला दिल्ली का माना जाता है। दिल्ली से आई महिला के साथ आए परिवार के चार सदस्यों में से एक की रिपोर्ट सकारात्मक और तीन की स्थिति नकारात्मक है , जबकि चंडीगढ़ में रहने वाले परिवार के आठ सदस्यों की रिपोर्ट नकारात्मक है ।

Comment here

Verified by MonsterInsights