News

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार की खोली पोल !

Yogi

देश कोरोना नाम की महामारी से लड़ रहा है। लेकिन उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान जारी है दरअसल कोरोना वायरस महामारी के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल खड़ा कर रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट के साथ वीडियो जारी किया है. ट्वीट में उन्होंने प्रयागराज के कोटवा (बनी) के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का जिक्र किया है और आरोप लगाया है कि वहां मौजूद कोरोना मरीज सुविधाओं का बुरा हाल बयां कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में कुछ लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. लोग पानी और खाने की समस्या को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक व्यक्ति ये भी कह रहा है कि हम जानवर हैं, हमें पानी तक नहीं मिल रहा है.

वीडियो जारी करते हुये प्रियंका गांधी ने लिखा है, ‘जमीन की सच्चाई मुख्यमंत्री जी के प्रचार से एकदम अलग है. यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में इन सुविधाओं के हाल को सुधारना बहुत जरूरी है.’ इससे पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को मोदी सरकार-2 के एक साल के जश्न पर वार किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुसाइड के एक मामले को उठाते हुए यह कहा है कि हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं. एक दुखद घटना में उत्तर प्रदेश के भानु गुप्ता ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली थी. उसने अपने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का हवाला दिया है कि काम बंद हो चुका है, लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है. यह शख्स खुद बीमार था और अपनी बीमार मां का भी इलाज कराना चाहता था.

उसने अपने सूसाइड नोट में लिखा है कि सरकार से केवल राशन मिलता था, और भी तो चीजें खरीदनी पड़ती हैं, और भी जरूरतें होती हैं. जबकि प्रियंका गांधी ने आगे लिखा है कि ये पत्र शायद आज एक साल के जश्न वाले पत्र की तरह ‘गाजे बाजे के साथ’ आपके पास न पहुंचे, लेकिन इसको पढ़िए जरूर. हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं.

Comment here

Verified by MonsterInsights