Uncategorized

बुलंदशहर में 2 साधुओं के हत्या ने पकड़ा तूल योगी हुए शख्त !

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में भी बुलंदशहर में सोमवार देर रात दो साधुओं की हत्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद सख्त हैं। घटना की जानकारी मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल संज्ञान लिया और जिले से वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी ने ग्राम पगौना, जनपद बुलंदशहर में हुई हत्या की घटना का संज्ञान लेते हुए DM,SSP व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुँचकर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने व दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।

बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव पगोना में शिव मंदिर में कल देर रात दो साधुओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिस युवक पर हत्या का आरोप है उसे भी गामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया
गांव पगौना के शिव मंदिर में बीते दस वर्ष से गरीबदास उर्फ जगन दास निवासी भदेसी आश्रम अलीगढ़ तथा उनका शिष्य शेरसिंह उर्फ सेवादास निवासी गांव कनौरा थाना छतारी रहकर देखभाल करते थे। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों साधु करीब 12 साल पहले अपने परिवार को छोड़कर अलीगढ़ के एक आश्रम में रहने के लिए आए थे। यहां से 10 साल पहले पगोना गांव में स्थित मंदिर में आ गए और यही पर रह कर पूजा पाठ करने लगे। उनके परिजनों के बारे में पता लगाया जा रहा है। श्रद्धालुओं के मंदिर जाने पर आज लोगों को घटना की जानकारी मिली। फ़िलहाल ये मामला टूल पकड़ता नजर आ रहा है।

Comment here

Verified by MonsterInsights