Uncategorized

निर्भया को दोषियों को फांसी मिली 1 सप्ताह ही बीते “उसी तरीके की एक घटना और आई सामने

corona Virus

निर्भया के दोषियों को 7 साल के लम्बे संघर्ष के बाद फांसी मिली और इसी बीच उसी तरीके का एक मामला और भी सामने आ रहा है दरअसल चिकासी थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम 12 साल की बच्ची से दरिंदगी की घटना से लोगों के दिल दहल गए। दुष्कर्म के बाद पेंचकस से गोदकर हत्या कर दी गई, घटना के बाद लोगों में रोष बना है। पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि की बात कहते हुए घटना की पड़ताल शुरू की है। एसपी व एएसपी ने भी घटना स्थल का देर शाम मुआयना करके थाना पुलिस को जरूरी निर्देश दिए हैं।
निर्भया काण्ड के दोषियों को सज़ा मिले अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और एक दूसरा निर्भया जैसा कांड हो गया। हमीरपुर के चिकासी थाना क्षेत्र में दरिंदों ने एक नाबालिग छात्रा को अपनी हवश का शिकार बना डाला और फिर उसकी हत्या कर दी। दरिंदों ने सारी हदें पार करते हुये नाबालिग के मुंह में रिंच तक डाल कर उसकी हत्या कर दी।

Corona Virus

वहशी दरिंदों ने इस घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब छात्रा घर पर अकेली थी। और मां-बाप खेत पर थे। खेत से देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो खून में सनी बेटी की लाश देख कर परिजनों के होश उड़ गये।आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लिया। अधिकारी इस दिल दहला देने वाली घटना पर साफ साफ कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं।इस वीभत्स घटना को अंजाम देकर वहशी दरिंदे फरार हो चुके हैं। तो वहीं ज़िले भर का फोर्स लेकर घटना स्थल पर डेरा डाले है, पुलिस महकमे के आला अधिकारी गांव में ही तीर चलाने में लगे हैं। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जहाँ एक और नारी की सम्मान की बात की जाती है बच्चियों को भगवान का रूप माना जाता है वही दूसरी और हमारे भारत में ही ऐसी दरिंदे होती है

Comment here

Verified by MonsterInsights